श्रीदास स्कूल ने लॉकडाउन अवधि का ट्यूशन फी किया माफ

श्रीदास स्कूल ने लॉकडाउन अवधि का ट्यूशन फी किया माफ

श्रीदास स्कूल ने लॉकडाउन अवधि का ट्यूशन फी किया माफ़

अभिभावक के हित में श्रीदास स्कूल ने लिया है फैसला : रोहित

Barhi live : Sonu pandit

श्रीदास इंटरनेशनल स्कूल ने अभिभावकों के हित में बड़ा फैसला लिया है। लॉकडाउन अवधि का ट्यूशन फी स्कूल प्रबंधन ने माफ करने का निश्चय किया है।

स्कूल के मैनेजर रोहित राज सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है। स्कूल के भी अभिभावक गण आर्थिक रूप से परेशान हैं।

बच्चों की पढ़ाई सुचारू रूप से जारी रहे, इस बात को ध्यान रखते हुए स्कूल प्रबंधन ने नर्सरी से सातवीं क्लास तक के सभी बच्चों का ट्यूशन फी माफ करने का निर्णय लिया है।

उन्होंने बताया कि लॉकडाउन अवधि में भी स्कूल प्रबंधन ने सेवा से संबंधित कई कार्य किया। स्कूल का मोटिव सिर्फ बच्चों को पढ़ाना नहीं बल्कि आपदा के दौरान लोगों की मदद करना भी रहा है।

स्कूल प्रबंधन समाज में आर्थिक रूप से परेशान व पीड़ित लोगों की मदद करता आया है। कोरोना वायरस को देखते हुए स्कूल की शुरूवात कर दी गयी है। इसे देखते हुए एहतियातन सभी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखते हुए कक्षाएं चालू कर दी गयी है।

शिक्षक व विद्यार्थी सुरक्षा के सभी मानकों को पूरा करते हुए स्कूल में प्रवेश कर रहे हैं। बच्चों को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए क्लास में बैठाया जा रहा है। मास्क सैनिटाइजर आदि की भी व्यवस्था के साथ क्लास लिया जा रहा है।

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से