स्थापना समारोह के संबंध में प्रेस रिपोर्ट

स्थापना समारोह के संबंध में प्रेस रिपोर्ट

 

लायंस क्लब दिल्ली वेज ने शुक्रवार को अपने 8 वें स्थापना समारोह का आयोजन 5 फरवरी को बीकानेरवाला, सेक्टर 29 गुड़गांव में किया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन पास्ट इंटरनेशनल डायरेक्टर्स लायंस के.एम. गोयल और सिंह वी के लूथरा ने किया।लॉयन गौरव गुप्ता, चार्टर अध्यक्ष ने सभी आमंत्रितों का स्वागत किया।

जिला गवर्नर लायन नरगिस गुप्ता ने प्रधान के साथ निदेशक मंडल का अधिष्ठाापन किया और श्री नवरतन अग्रवाल और उनकी टीम में सचिव के रूप में श्री अविनाश पुष्करणा और कोषाध्यक्ष के रूप में श्री इकरांत शर्मा को शामिल किया।घाना और बुर्किना फासो के दूतावासों के राजनयिकों, लॉयन सदस्यों और अन्य महत्वपूर्ण गणमान्य लोगों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई

 

लायंस क्लब दिल्ली वेज ने ”बीकानेरवाला की विभिन्न शाखाओं में मान्य “10 रुपये के खाद्य कूपन” जारी करने की एक अभिनव योजना शुरू की है।इस प्रकार भिखारियों की गन्दी आदत को छुड़ाया जा सकता है। यह नकद दान को हतोत्साहित करेगा लेकिन उन्हें अच्छी गुणवत्ता वाला भोजन प्रदान करेगा।

सामाजिक कारणों के लिए असाधारण काम के लिए लायंस गौरव गुप्ता और लायंस नवरतन अग्रवाल को सराहना के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमाण पत्र दिए गए। LION अविनाश पुष्करणा ने पिछले एक साल में कोरोना महामारी द्वारा उत्पन्न अभूतपूर्व चुनौतियों का सामना करने के लिए क्लब द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यक्रमों और परियोजनाओं पर प्रकाश डालते हुए क्लब की गतिविधियों की रिपोर्ट प्रस्तुत की। जोनल चेयरमैन विनोद कुमार वर्मा ने वोट ऑफ थैंक्स प्रस्तुत किया। मशहूर गायिका सुश्री रेणुका गौड़ द्वारा गाए गए प्यारे गीतों से शाम को यादगार बना दिया गया।

About the author

You may also like

20th FEBRUARY 2021 marked the day of 2nd Anniversary a big day for CDAS

of 2nd Anniversary a big day for CDAS