सूर्यमंदिर निर्माण को लेकर श्रद्धालुओं की बैठक, निर्माण कार्य पूरा करने की संकल्प

सूर्यमंदिर निर्माण को लेकर श्रद्धालुओं की बैठक, निर्माण कार्य पूरा करने की संकल्प

सूर्यमंदिर निर्माण को लेकर श्रद्धालुओं की बैठक, निर्माण कार्य पूरा करने की संकल्

Barhi live : Sonu pandit

बरही नदी छठ घाट के पास बन रहे सूर्य मंदिर निर्माण को लेकर बंरही के श्रद्धालुओं की बैठक मंदिर के पास हुई। बैठक की अध्यक्षता मुखिया प्रतिनिधि रमेश ठाकुर एवं संचालन सूर्य मंदिर निर्माण को पूरा करने का संकल्प लेने वाले समाजसेवी राजसिंह चौहान ने किया।

इस बैठक में अब तक सूर्य मंदिर निर्माण में किए गए कार्यों की समीक्षा की गई । साथ ही पुनः संकल्प लिया गया कि हर हालत में सूर्य मंदिर निर्माण कार्य को पूरा किया जाएगा

राजसिंह चौहान ने कहा की भगवान भास्कर की मंदिर निर्माण हम सभी के आस्था के साथ जुड़ा हुआ है । इसलिए इसमें हर लोगों को बढ़-चढ़कर सहयोग करने की जरूरत है ।

उन्होंने बताया की मंदिर की ढलाई के लिए सेटरिंग का काम अंतिम चरण में है । ढलाई के लिए सामाजिक सहयोग से ढलाई सामग्री का संग्रह जरूरी है।

उन्होंने वैसे सभी श्रद्धालुओं से सहयोग के लिए आग्रह किया है, जिन्होंने मंदिर निर्माण के लिए स्वेच्छा से सहयोग करने की बात कही है ।

मुखिया प्रतिनिधि रमेश ठाकुर ने सूर्यमंदिर बरहीडीह का ही नहीं बल्कि पूरे बरही प्रखंड का धरोहर साबित होगा। इसे हर हालत में पूरा करना हम सभी की जिम्मेदारी है ।

उन्होंने बरही सहित आसपास के लोगों से आग्रह किया कि वह सूर्य मंदिर निर्माण को पूरा कराने में अपनी सहभागिता निभाए। मौके पर पंडित राम लखन शर्मा कैलाशपति सिंह, जीतू ठाकुर, अनिल केसरी, विक्की सिंह,सोनू केशरवानी, भुनेश्वर साव सहित कई लोग मौजूद थे।

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस