स्वच्छ एवं निर्मल भाव से करें प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण का कार्य : प्रदीप

स्वच्छ एवं निर्मल भाव से करें प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण का कार्य : प्रदीप

स्वच्छ एवं निर्मल भाव से करें प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण का कार्य : प्रदी

Barhi live : Sonu pandit

बरही प्रखंड के बजरंग दल संयोजक प्रदीप चंद्रवंशी ने बयान जारी करते हुए बीसो पंचायत में गठित कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि हम स्वच्छ एवं निर्मल भाव से प्रभु श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण अभियान का कार्य संपन्न करें और प्रभु श्री राम के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

प्रभु श्रीराम न केवल हमारी आस्था के प्रतीक हैं बल्कि हर सनातन धर्मावलंबी के आत्मा में निवास करते हैं और अपनी आत्मा के प्रति हम मन में किसी प्रकार का भी विद्वेष भाव रखे बिना इस कार्य को संपन्न करें।

क्योंकि शास्त्र के अनुसार धर्मो रक्षति रक्षित: अर्थात जो धर्म की रक्षा करता है। धर्म उसकी रक्षा करता है, इसलिए हम धर्म की रक्षा करने के लिए तन मन धन से आगे बढ़े।

ईश्वर इसका प्रतिफल अवश्य देंगे और हमारी यश कृति और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। हम धर्म से जुड़ कर रहे और अपने बच्चों में धार्मिक आस्था के विकास के साथ-साथ उनमें अनुशासन एवं संस्कार उत्पन्न करने का कार्य करें।

उक्त बातें प्रदीप चंद्रवंशी ने बीसो पंचायत की पालकों की कार्य समीक्षा बैठक में कही। इस बैठक में विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष सह श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण समिति के अभियान प्रमुख नंद किशोर कुमार, सह अभियान प्रमुख रंजीत चंद्रवंशी, विश्व हिंदू परिषद के जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता के अलावे बंदगी पंचायत के पालक संजय राणा, रसोईया धमना के पालक इंद्रदेव गुप्ता, बरही पश्चिमी के पालक सोनू केसरवानी ,बरही पूर्वी के पालक पंकज केसरी, कोनरा के पालक राजेश केसरी, करसों के पालक कैलाश ठाकुर, खोडा़आहर के पालक नंद किशोर कुमार, गौरियाकरमा के पालक रंजीत चंद्रवंशी, केदारूत के पालक कैलाश ठाकुर, पंचमाधव के पालक प्रभु राणा, करियातपुर के पालक डोमन पांडेय, बरसोत के पालक सागर चंद्रवंशी, रानीचूंआ के पालक रितेश केसरी, दुल्माहा के पालक गोविंद चंद्रवंशी, डपोक के पालक शिव कुमार पांडेय, विजैया के पालक संजय राणा, कोलहूआकला के पालक राजेश प्रसाद केसरी, भंडारों के पालक अजय दुबे, धनवार पंचायत के पालक सागर चंद्रवंशी के अलावे अन्य कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

सभी ने निस्वार्थ भाव से प्रभु श्री राम के इस संग्रह अभियान को सफल बनाने के लिए अपना बहुमूल्य समय के साथ-साथ साथ तन मन धन से सहयोग करने का संकल्प लिया।

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस