Sye Raa Narasimha Reddy ने बनाया बाहुबली रिकॉर्ड, 125 करोड़ में बिके सैटेलाइट राइट्स!

Sye Raa Narasimha Reddy ने बनाया बाहुबली रिकॉर्ड, 125 करोड़ में बिके सैटेलाइट राइट्स!

Barhi Live : Rakesh Roshan

बाहुबली’ और ‘साहो’ के बाद अब तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की एक और मेगा बजट फ़िल्म इन दिनों ख़बरों के केंद्र में है। यह फ़िल्म है ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ (Sye Raa Narasimha Reddy), जो 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी लीड रोल में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन एक ख़ास भूमिका में नज़र आएंगे। अब फ़िल्म के बारे में एक और बड़ी ख़बर सामने आ रही है।

वेब साइट जैपी की ख़बर के अनुसार, सई रा नरसिम्हा रेड्डी के सैटेलाइट राइट्स 125 करोड़ रुपये में बिके हैं। ख़बर के मुताबिक, ज़ी टीवी समूह ने फ़िल्म के सभी भाषाओं के राइट्स ख़रीदने में यह रकम ख़र्च की है। बताया जाता है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा कारनामा करने वाली यह पहली फ़िल्म है। वैसे, सई रा नरसिम्हा रेड्डी के थिएट्रिकल राइट्स पहले ही बिक चुके हैं, जबकि सभी भाषाओं के डिजिटल राइट्स अमेज़न प्राइन ने 40 करोड़ में ख़रीद लिये हैं।

सुरेंद्र रेड्डी निर्देशित सई रा नरसिम्हा रेड्डी तेलुगु के अलावा तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म को चिरंजीवी के बेटे राम चरन ने प्रोड्यूस किया है। फ़िल्म में रवि किशन, सुदीप, नयनतारा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी। अमिताभ बच्चन के बारे में बताया जाता है कि वो चिरंजीवी के गुरु बने हैं। सई रा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी इसी नाम से स्वतंत्रता सेनानी के ब्रिटिश हुकूमत के ख़िलाफ़ संघर्ष पर आधारित है। कहा जाता है कि आज़ादी के 1857 में हुए पहले गदर से भी कई साल पहले नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के ख़िलाफ़ जंग छेड़ दी थी। फ़िल्म का ट्रेलर आज शाम 5 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

हिंदी पट्टी में भी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए मेकर्स ने योजना बनाई है, जिसके तहत चिरंजीवी और राम चरन फ़िल्म को प्रमोट करने द कपिल शर्मा शो में भी जा सकते हैं। हिंदी पट्टी में इस फ़िल्म का मुकाबला रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर से होगा, जिसको लेकर ज़बर्दस्त हाइप है।

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा