Barhi Live : Rakesh Roshan

जसप्रीत बुमराह ने अपने चौथे ओवर में विंडीज के डेरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स और रोस्टन चेज को आउट कर टेस्ट क्रिकेट की अपनी पहली हैट्रिक ली. इसके साथ ही वह इरफान पठान और स्पिनर हरभजन सिंह के बाद टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए. 

भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में हैट्रिक ली. इसके साथ ही बुमराह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले यह रिकॉर्ड हरभजन सिंह और इरफान पठान  के नाम है, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान  के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक ली. जमैका में खेले जा रहे इस मैच में बुमराह ने असाधारण गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर पांच विकेट लिए. सीरीज में यह बुमराह का दूसरा पांचवां विकेट हॉल है. इससे पहले मैच में भी बुमराह ने पांच विकेट लिए.

भारतीय टीम  की 416 रनों की पहली पारी के जवाब में खेलने उतरी मेजबान टीम  के बल्लेबाज जसप्रीत बुमराह  के सामने लड़खड़ाते हुए नजर आए. बुमराह ने अपने चौथे ओवर में विंडीज के डेरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स और रोस्टन चेज  को आउट कर टेस्ट क्रिकेट की अपनी पहली हैट्रिक ली. इसके साथ ही वह इरफान पठान और स्पिनर हरभजन सिंह के बाद टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज बन गए. जसप्रीत बुमराह  की इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया जिसने विंडीज टीम का स्कोर 13/4 पर कर दिया.

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा