उग्रवाद प्रभावित मोरनिया के कालीकरण सड़क का विधायक ने रखा आधारशिला

उग्रवाद प्रभावित मोरनिया के कालीकरण सड़क का विधायक ने रखा आधारशिला

आधार शिला रखते विधायक व अन्य

चौपारण अच्छे दिन के राह पर, बदलेगा सड़क का सूरते हाल : विधायक

Barhi Live : Anuj Kumar Yadav

प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत दैहर पंचायत के सोहरा आरईयो रोड से मोरनिया तक 5 किमी कालीकरण सड़क का स्थानीय विधायक मनोज यादव ने रखा आधारशिला। विधायक ने कहा कि मोरनिया एवं दुरागड़ा के लोग हमेशा से सड़क की मांग करते रहे है। लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से सड़क निर्माण की स्वीकृति नही हो पा रहा था।

विधायक ने संवेदक कि चेेतावनी देते हुए कहा कि अधिकतर ठेकेदार जंगली क्षेत्र के सड़को को लीपापोती कर चल देता है। जिससे समय से पूर्व ही सड़क खराब हो जाता है। प्राकलन का अनदेखी किया गया तो संवेदक सहित जेई, इंजीनियर का खैर नही होगा। उन्होंने कहा कि फॉरेस्ट जमीन का मामला को जल्द निपटा दिया जाएगा। विधायक ने कहा कि जंगल मे बसे मोरनिया एवं दुरागड़ा के लोगों के अब अच्छे दिन आने वाले है। यही दूरदराज गांवों के कारण चौपारण जिले में पिछड़े हुए प्रखंड के गिनती में आता था। सड़क निर्माण हो जाने के बाद गांव का सूरते हाल बदल जायेगा।

विधायक ने कहा हमारे प्रयास और आप सबों का सहयोग से प्रखंड के कुछ गाव-टोलो को छोड़ करीब-करीब सड़को का निर्माण हो गया है। वही स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि अशोक पासवान ने कहा कि विधायक जी के प्रयास का ही नतीजा है कि दैहर पंचायत विकास के पथ पर अग्रसर है। वही समाजसेवी कैलाश पांडेय ने ग्रामीणों से आगामी चुनाव में सड़क निर्माण के लिए विधायक मनोज यादव को जिताने को कहा। वही संवेदक बीरेंद्र सिंह ने कहा सड़क निर्माण में किसी भी प्रकार का लापरवाही नही बरता जाएगा। मौके पर मुखिया संघ अध्यक्ष राजदेव यादव, लोकगीत गायक जनमेजय सिंह, रामाशीष सिंह, रामचन्द्र सिंह, बीरेंद्र सिंह, कोठारी सिंह, सचिदानंद सिंह, चुरामन दांगी सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

About the author

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने