उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित है AIMIM, ओवैसी ने कहा- नीतीश कुमार से बेहतर विकल्प चाहता है बिहार

उपचुनाव में मिली जीत से उत्साहित है AIMIM, ओवैसी ने कहा- नीतीश कुमार से बेहतर विकल्प चाहता है बिहार

असदुद्दीन ओवैसी असदुद्दीन ओवैसी

 Barhi live : Sonu pandit  नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी इस चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में असदुद्दीन की ने कहा, हमने एकजुट लोकतांत्रिक धर्मनिरपेक्ष गठबंधन देवेंद्र प्रसाद यादव जी के साथ बनाया है हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. बिहार की जनता ने सीएम नीतीश कुमार को मौका दिया. हम बिहारकी जनता को उनसे बेहतर विकल्प देंगे और हम इसी तरफ कदम बढ़ा रहे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर ओवैसी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस गंठबंधन के तहत उनके उम्मीदवार उतारे जायेंगे. बिहार में ओवैसी अपनी पूरी ताकत लगायेंगे. ध्यान रहे कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने 2015 में पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव में छह उम्मीदवार उतारे थे और सभी हार गए थे.

करीब 96 हजार वोट हासिल कर लिया था. पार्टी को कोचा धामन सीट पर 38 हजार से ज्यादा वोट मिले थे. भले ही बिहार चुनाव में पार्टी ने बहुत बेहतर प्रदर्शन नहीं किया लेकिन पिछले साल उपचुनाव में एआईएमआईएम खाता खोलने में कामयाब रही है. इस जीत के बाद से पार्टी का हौसला बुलंद है.

You may also like

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का स्वागत

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल