चौपारण में विश्व हिंदू परिषद ने मनाया 55 वां स्थापना दिवस

चौपारण में विश्व हिंदू परिषद ने मनाया 55 वां स्थापना दिवस

युवाओं ने जय श्रीराम के उद्घोष के साथ निकाली बाइक रैली

बरही लाइव

चौपारण प्रखंड के चतरा मोड़ स्थित साहू भवन में विश्व हिंदू परिषद का 55 वां स्थापना दिवस मनाया गया। साथ ही युवाओं ने जय श्रीराम के उद्घोष के साथ चौपारण बाजार में बाइक रैली निकाली।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र नाथ सिन्हा, बरही भाजपा पूर्व विधायक उमा शंकर अकेला, भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील साहू, जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र गुप्ता एवं विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड संयोजक शेखर गुप्ता ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया। कार्यक्रम में लोगो को संबोधित करते हुए सिन्हा ने कहा कि आज सही मायने में देश मे हिन्दू की सरकार चल रही है और हमें जात-पात में न बंट कर हिन्दू बन कर रहने की जरूरत है। वहीं पूर्व विधायक अकेला ने हिंदुओ को संगठित होकर धर्म के प्रति जागृत रहने की बात कही। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि हिन्दू सदैव से सभी समुदायों को कृपा दृष्टि देने का कार्य किया है। हम अपने धर्म और देश की रक्षा के लिए जान दे भी सकते हैं तो  धर्म ले भी सकते हैं।

आयोजित कार्यक्रम में ओमप्रकाश जी, शिव शंकर यादव, उदय केशरी, उदय गुप्ता, हिमांशु वैद, सतीश सिंह, सुरेश चंद्रवंशी, ओमप्रकाश राणा, करण राणा, दीपक राणा, मनीष राणा, रामाधीन राणा, राजू गुप्ता, कैलाश साव, महाबीर गुप्ता, शम्भू गुप्ता, अजय प्रजापति सहित सैकड़ों की संख्या में विश्व हिंदू परिषद के सदस्य उपस्थित होकर बाइक रैली में जय श्रीराम का जयकारा लगाया।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने