मिलिए इस बार के नेशनल अवार्ड विजेता विक्की कौशल से

मिलिए इस बार के नेशनल अवार्ड विजेता विक्की कौशल से

Barhi Live : Rakesh Roshan

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फ़िल्म की सफलता और बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्टर विक्की कौशल, इन दिनों अपने रोमांटिक अंदाज़ से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

नोरा फतेही और विक्की कौशल दोनों रोमांटिक गाने ‘पछताओगे’ में साथ नज़र आ रहे हैं, इस गाने को ख़ूब पसंद किया जा रहा है, बस कुछ ही दिनों के अंदर इस गाने को 4.5 करोड़ से ज़्यादा लोग देख चुके हैं.

अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज़ वाला ये गाना प्यार, धोखे और दिल टूटने के बारे में है. विक्की कौशल ने मीडिया से बात-चीत में हँसते हुए कहा, ”अरिजीत की इतनी सुरीली आवाज़ है, वो ऐसे गाने बनाते हैं कि जिनका दिल ना भी टूटा हो, वो भी तोड़ने का सोचते हैं, किसी का ब्रेकअप ना भी हुआ हो तो वो शायद उनके गानों को एन्जॉय करने के लिए ब्रेकअप कर लेगा. अगर कोई अपने टूटे रिश्ते से आगे बढ़ने का सोचता भी होगा तो भी अरिजीत कोई ऐसा गाना ले आते हैं कि वो शख़्स कभी आगे ही न बढ़ पाए, क्योंकि अरिजीत की आवाज़ है ही ऐसी कि आप उसकी ओर अपने आप खींचे चले आते हो.”

जब मीडिया ने उनसे जानना चाहा कि 2015 में उनकी फिल्म मसान से लेके अब तक उन्हें हर फिल्म में लड़की क्यों नहीं मिलती? तो जवाब में हँसते हुए वो कहते हैं, ”ये अहसास मुझे भी कुछ ही दिनों पहले हुआ है, मसान में लड़की मर जाती है, राज़ी में मुझे मार देती है, संजू और मनमर्ज़ियाँ भी लड़की नहीं मिलती, उरी में तो लड़की ही नहीं थी और अब ये म्यूजिक वीडियो ‘पछताओगे’ इसमें भी मुझे मार देती है, अब मैं परेशान हूँ, अब जिस कहानी में मुझे लड़की मिलेगी वही करूँगा”

विक्की कौशल को हाल ही में बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाज़ा गया है, जिसके बाद उनका कहना है, ”मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, ये एक खूबसूरत अहसास है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे 4 साल के करियर में मुझे ऐसा कुछ मिलेगा, पर इसके साथ बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी भी आ जाती है, अपना काम ऐसे ही करते रहना है, अपना बेस्ट देना है, ये मेरे लिए बहुत ख़ास है.”

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा