विश्वकर्मा पूजा के साथ पीएम आवास लाभुकों का कराया गया गृहप्रवेश

विश्वकर्मा पूजा के साथ पीएम आवास लाभुकों का कराया गया गृहप्रवेश

Barhi Live : Harendra Rana

चौपारण प्रखंड के यवनपुर एवं दादपुर सहित 26 पंचायत में मंगलवार को देव शिल्पी भगवान विश्वकर्मा पूजा के सुअवसर पर नवनिर्मित पीएम आवास लाभुकों का गृहप्रवेश करवाया गया। प्रशासन द्वारा आयोजित गृहप्रवेश कार्यक्रम में मुख्य रूप से बरही विधायक मनोज यादव, बीडीओ अमित कुमार श्रीवास्तव एवं मुखिया प्रतिनिधि अरविंद सिन्हा ने संयुक्त रूप से विधिवत पूजा अर्चना एवं फीता काटकर लाभुकों को प्रवेश करवाया।

      पीएम आवास योजना के लाभुकों ने गृह प्रवेश के पूर्व नवनिर्मित भवन को गुब्बारे और झालर से दुल्हन की तरह सजा दिया था। मौके पर मुख्य अतिथि विधायक ने कहा कि सरकार की यह महत्वाकांक्षी योजना है। सरकार की ओर से इस योजना के तहत सभी गरीब परिवार को पक्का घर देने का लक्ष्य है।बीडीओ अमित कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार की पीएम आवास योजना के तहत ही आज हर गरीबों को पक्का मकान में रहने के सपना साकार हो सका है।

      मौके पर दादपुर मुखिया नूतन सिन्हा के प्रतिनिधि अरविंद कुमार सिन्हा, दलित नेता बैजू गहलौत, यवनपुर मुखिया प्रतिनिधि मो कौसर आलम, पंसस प्रतिनिधि डब्लू अंसारी, प्रवेज अख्तर, मो कलीमुद्दीन, वहाब हैदर, काजी कलीम, भुनेश्वर प्रजापति, सतीश केशरी सहित कई लोग उपस्थित थे।

You may also like

कार्यकर्ता प्रखंड में समन्वय बनाकर चुनाव की तैयारी करें : मनोज

प्रखंडस्तरीय बूथ समिति व कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े