विश्व हिंदू परिषद बरही में पूजा अर्चना के साथ निधि संग्रह अभियान का किया शुरुआत

विश्व हिंदू परिषद बरही में पूजा अर्चना के साथ निधि संग्रह अभियान का किया शुरुआत

विश्व हिंदू परिषद बरही ने पूजा अर्चना के साथ निधि संग्रह अभियान का किया शुरुआत

सनातनी परिवार को एक सूत्र में बांधना ही हमारा लक्ष्य : नंदकिशोर

Barhi live : Sonu pandit     विश्व हिंदू परिषद बरही इकाई ने बरही प्रखंड परिसर स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना के साथ श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि संग्रह अभियान की शुरुआत की।

इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष सह निधि संग्रह अभियान के प्रखंड अभियान प्रमुख नंद किशोर कुमार, विश्व हिंदू परिषद प्रखंड मंत्री कैलाश ठाकुर, बजरंग दल संयोजक प्रदीप चंद्रवंशी, विश्व हिंदू परिषद जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड कार्यवाह प्रभु राणा के अलावा मिथिलेश कुमार, पलक कुमारी, राजकुमार यादव, छोटू शर्मा के अलावे वरिष्ठ पत्रकार सह अपेम अध्यक्ष कृष्णा प्रजापति भी उपस्थित हुए।

कार्यक्रम की शुरुआत छोटू शर्मा के निर्देशन में पूजा अर्चना के साथ किया गया जिसमें निधि संग्रह अभियान के प्रथम दो रसीद भगवान शिव और माता दुर्गा के नाम से समर्पित की गई तत्पश्चात प्रभु राणा, नंद किशोर कुमार, प्रदीप चंद्रवंशी, कैलाश ठाकुर, छोटन ठाकुर सहित दर्जनों लोगों ने 1000 का कूपन लेकर प्रभु श्री राम के चरणों में समर्पण राशि का अर्पण किया।इस अवसर पर जिला सह मंत्री एवं प्रखंड अध्यक्ष नन्दकिशोर कुमार ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि संग्रह अभियान देशव्यापी अभियान हैं।

जिसमें पूरे विश्व के सनातनी परिवार सहयोग करने को लालायित हैं। हमारा यह सौभाग्य है कि बरही प्रखंड के अंतर्गत भी हम लोगों को सहयोग करने का अवसर मिला है। हम लोग इस अभियान के माध्यम से हर सनातनी परिवार के घर तक पहुंचने का प्रयास करेंगे और सर्व सनातन परिवार को एक सूत्र में बांधने का प्रयास करेंगे ताकि देश हित का कार्य सफल हो सके ।

साथ ही साथ सनातन धर्म पर लगे तमाम कलंकों को मिटाते हुए पूरे विश्व में सनातन की पताका फैलाने का प्रयास करेंगे। हम इस अभियान के माध्यम से जन जागरण एवं धर्म जागरण का कार्य करेंगे और लोगों में सनातन धर्म के प्रति आस्था और विश्वास को सुदृढ़ करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे ताकि हमारा टूटता हुआ समाज और बिखरता हुआ घर पुनः सनातन परिवार को स्वीकार करें और सनातन शक्ति को मजबूत करने में सहयोग करें।

इस अभियान के माध्यम से हम आम जनता से अपील करेंगे कि वह इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और अभियान को सफल बनाने में ग्राम समिति और पंचायत समिति के साथ-साथ प्रखंड के समिति को अपना तन मन धन से सहयोग दें।

हमें पूर्ण विश्वास है कि इस अभियान के जरिए पूरा हिंदुस्तान एक सूत्र में बंधेगा और सनातन धर्म की खोई हुई प्रतिष्ठा पुनः स्थापित होगी।

You may also like

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने किया कमिटी का विस्तार

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने