विश्व हिंदू परिषद ने कपिल देव को सौंपी बेंदगी पंचायत की कमान

विश्व हिंदू परिषद ने कपिल देव को सौंपी बेंदगी पंचायत की कमान

विश्व हिंदू परिषद ने कपिल देव को सौंपी बेंदगी पंचायत की कमा
बरही विहिप ने किया श्री राम मंदिर निर्माण समिति का विस्तार

Barhi live : Sonu pandit

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के गठन को लेकर बेंदगी पंचायत के पालक संजय राणा के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद बरही इकाई की बैठक बैंदगी पंचायत अंतर्गत उज्जैना ग्राम के मैदान में संपन्न हुई।

जिसकी अध्यक्षता धर्म प्रसार प्रमुख इन्द्रदेव गुप्ता ने किया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में विश्व हिंदू परिषद के जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता शामिल हुए। बैठक का संचालन संजय राणा ने किया।

इस बैठक में सर्वसम्मति से पंचायत वासियों ने कपिलदेव प्रसाद को संयोजक, राजेंद्र साव को सह संयोजक एवं रघुनंदन यादव को कोष प्रमुख के रूप में मनोनीत किया। नव मनोनीत सदस्यों को प्रेरित करते हुए जिला सह मंत्री गुरुदेव गुप्ता ने कहा कि प्रभु श्रीराम के कार्य में हमें बढ़-चढ़कर भाग लेना है और तन मन धन से सहयोग करना है।

इस हेतु ग्राम स्तर तक समिति का निर्माण किया जाना है और जन जन तक पहुंच गए जन सहभागिता लेनी है। इसके लिए हमें सतत प्रयत्नशील रहना है एवं किसी प्रकार की अनावश्यक टीका टिप्पणी नहीं करनी है।

हमें धन के साथ-साथ प्रभु श्रीराम के मंदिर निर्माण कार्य के लिए जन एवं मन दोनों का संग्रह करना है ताकि हमारी आस्था मंदिर निर्माण के प्रति जगी रहे और हम प्रभु श्री राम के मंदिर निर्माण में सहयोग कर पुण्य के भागी बनें।

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से